Dhruva Sarja का कहना है कि वह अशांत उड़ान में 'मौत' से बच गए; दिवंगत भाई चिरंजीवी को याद किया - 1 All Mentor

Dhruva Sarja का कहना है कि वह अशांत उड़ान में 'मौत' से बच गए; दिवंगत भाई चिरंजीवी को याद किया

अभिनेता ध्रुव सरजा और उनकी फिल्म 'मार्टिन' की क्रू ने दिल्ली से श्रीनगर के लिए इंडिगो फ्लाइट में भयानक हवाई उड़ान अनुभव की।

Dhruva Sarja

कन्नड़ अभिनेता ध्रुव सरजा और उनकी आगामी फिल्म 'मार्टिन' की क्रू ने हाल ही में दिल्ली से श्रीनगर के लिए एक उड़ान में कुछ डरावनी हवाई हलचल को सहा। उन्होंने इस अनुभव को इंस्टाग्राम पर साझा किया, पूरी घटना की वीडियो और तस्वीरें शेयर की।

‘पायलट ने मे डे कॉल किया’ ध्रुव ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में साझा किया कि उनकी फ्लाइट को अचानक 4000 फीट की ऊंचाई में गिरावट का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा था, “मेरी दुनिया।” उन्होंने क्रू के साथ एक वीडियो भी साझा किया जिसमें उन्होंने पायलट का धन्यवाद किया। “कभी ऐसा अनुभव नहीं किया, हम भगवान का धन्यवाद करते हैं। जय हनुमान! हम पायलट के कारण सुरक्षित हैं।”

एक अन्य इंस्टाग्राम कहानी में, ध्रुव ने अपने दिए हुए भाई चिरंजीवी को भी याद किया, लिखा, “हां, पायलट ने इसे एक मे डे कॉल किया! मौत का सामना पहली बार करना और जीवन में लौटकर आना मेरे माता-पिता, मेरे वीआईपी और मेरे एंजेल चिरु की शुभकामना महसूस होने की वास्तविक कृपा थी। उड़ान में हर यात्री अपने अपने ईश्वर से अपने जीवन की प्रार्थना करते हुए सुनना वास्तव में एक शानदार अनुभव था।”

उन्होंने जोड़ा, “हम सुरक्षित रूप से वापस उतर आए, हर्ष की भीड़, खुशी की आँसू और हर यात्री ने अपने प्रियजनों को फोन करना वास्तव में एक राहत का इशारा था। इस पुनर्जन्म को जीने का यह एक बड़ा कारण है कि हम सभी को जीवन का आनंद लेने के लिए।”

इंडिगो का बयान पिंकविला के अनुसार, इंडिगो ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “दिल्ली से श्रीनगर के लिए इंडिगो फ्लाइट 6E6125 ने मार्ग में गंभीर हवाई आबादी का सामना किया। क्रू ने सभी संचालन प्रोटोकॉल का पालन किया और फ्लाइट को सुरक्षित रूप से श्रीनगर में उतारा। हवाई मौसम के कारण यात्रियों को उत्तेजना के लिए हमें खेद है।”

आगामी काम ध्रुव वर्तमान में 'मार्टिन' की शूटिंग कर रहे हैं, इसीलिए फिल्म की टीम श्रीनगर की ओर गई। फिल्म कन्नड़ में बनाई गई है और कई भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। अर्जुन सरजा द्वारा लिखित, 'मार्टिन' का निर्देशन एपी अर्जुन द्वारा किया गया है। वह भी प्रेम द्वारा निर्देशित 'केडी: द डेविल' में नजर आएंगे, जिसमें संजय दत्त और नोरा फतेही भी हैं।

@templatesyard