Article 370 reviews: नेटजन्स ने यमी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की सराहना की, इसे 'आई ओपनर... अवश्य देखें' कहा - 1 All Mentor

Article 370 reviews: नेटजन्स ने यमी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की सराहना की, इसे 'आई ओपनर... अवश्य देखें' कहा

Article 370 reviews

बॉलीवुड फिल्म 'Article 370', जिसमें यमी गौतम, प्रियामणि, अरुण गोविल नजर आ रहे हैं, थियेटरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है और यह फिल्म पीएमओ के निर्णय पर आधारित है, जिसने जम्मू-कश्मीर को दिया गया विशेष दर्जा रद्द किया। सार्वजनिक समीक्षा सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर उपलब्ध हैं, और दर्शकों से यह फिल्म अधिकतर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त कर रही है।

यहां दर्शकों की समीक्षा देखें

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह वर्ष की फ़ील-गुड मूवी है - मुझे यह बहुत संवेदनशील लगी।" "फ़ील-गुड" मूवी एक वह है जो आपको अच्छा महसूस कराती है, स्पष्ट है! शब्द 'संवेदनशील' का अर्थ है कि यह आपको भावनात्मक रूप से प्रभावित किया। यमी गौतम और उनकी टीम को बधाई। क्या फ़िल्म है। आंख खोल देने वाली। देखनी चाहिए। #जयहिंद"

कनाडा के एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह ग्रिपिंग लेकिन सरल है और सबसे प्रभावी कहानी को मनोरंजनात्मक तरीके से कहती है। नाटक आपका ध्यान बांधे रखता है और यमी गौतम कभी निराश नहीं करती हैं, यहां उनका प्रदर्शन अद्वितीय है। यमी गौतम जैसे एक आकर्षक अभिनेता को देखना हमेशा बड़ा अनुभव होता है, जो बस फ़्रेम में खड़े होते हैं। प्रियामणि पैरलेल हैं और वे भी ग्रिपिंग प्रदर्शन देती हैं। साल 2024 की बेहतरीन फिल्म आसानी से।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "ओम्ग। कहानी का बयान, बैकग्राउंड संगीत, तथ्यों की खोज का वर्णन। इतने सरल तरीके से मिनटों का विवरण देने का तरीका। वे "चीज को चीज कहने" का सीधा तरीका। कुछ संवेदनशील विषयों और महिला केंद्रित फिल्म पर छूने का तरीका"

व्यापार विश्लेषक सुमित कड़ेल ने फिल्म को शीर्ष गुणवत्ता वाली राजनीतिक थ्रिलर कहा। एक्स को लेकर उन्होंने लिखा, "#Article370 एक शीर्ष गुणवत्ता वाली राजनीतिक थ्रिलर है जो जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करने की उत्कृष्ट जांच करती है। स्क्रीनप्ले बेहद रोमांचक है और उसकी गति अत्यंत तेज है, इस सुनिश्चित करते हुए कि दर्शक प्रारंभ से लेकर समाप्त तक लगे रहें। कथा कुशलतापूर्वक सभी प्रमुख चरणों को शामिल करती है, जिसमें डर का आतंकी बुरहान वानी की हत्या, पुलवामा हमला, जटिल कानूनी प्रक्रिया शामिल है, और कुछ और चौंका देने वाले घटनाएँ।

@templatesyard